Monday, March 28, 2016

Packers and Movers in Baddi,Car carrier-9990904282

SONIPACKERS AND MOVERS IN BADDI-9990904282

जब उसने हवा में उड़ा दिए 10 लाख रुपये
-------------------------------------------
बिहार के जहानाबाद में रविवार को उस वक्त लोग सकते में आ गए, जब एक व्यक्ति अपने झोले में रखे तकरीबन 10 लाख रुपये हवा में उड़ाने लगा। पैसे की ऐसी बारिश देखकर आसपास के मौजूद लोगों में पैसे लूटने की होड़ मच गई। पैसे लूटने के लिए लोग नदी में कूदने लगे।

घटना नगर थाना क्षेत्र के दरधा-यमुना संगम घाट की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि पैसे उड़ाने वाला व्यक्ति दिमागी रूप से कमजोर है। जानकारी के मुताबिक रविवार को एक व्यवसायी रंजय गुप्ता ने घर से एक झोले में लाए करीब 10 लाख रुपये एकाएक उड़ाना शुरू कर दिया। पैसे उड़ाने वाला रंजय नगर थाना क्षेत्र के राजाबाजार मोहल्ले का रहने वाला है, जिसकी पिछले कुछ दिनों से दिमागी हालत ठीक नहीं थी।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नदी में स्नान करने के बाद व्यवसायी एकाएक झोले में रखे हजार और 500 रुपये की गड्डी निकाल कर हवा में उड़ाने लगा। इस बात की सूचना जब तक पुलिस और व्यवसायी के घर वालों तक पहुंचती, तब तक दिमागी तौर पर कमजोर व्यवसायी रंजय ने सारे रुपये उड़ा डाले थे। व्यवसायी के परिजनों ने बताया कि जहानाबाद शहर में उनका अपना व्यवसाय है।

होली की बिक्री के सभी पैसे घर में रखे थे, जिसको लेकर रंजय घर से निकल गया और सारे पैसे संगम घाट पर उड़ा डाले। खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक घर में छापेमारी कर 15 हजार रुपये बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि और पैसे की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है।


PACKING/UNPACKING/LOADING/UNLOADING SERVICES IN BADDI-9990904282

No comments:

Post a Comment