Monday, March 28, 2016

Soni Packers and Movers in your city to all over India-7206057950

फूटा विराट कोहली का गुस्सा, अनुष्का शर्मा के पीछे पड़े रहने वालों को शर्म आनी चाहिए
--------------------------------------------------------------------
नई दिल्ली: वर्ल्ड टी-20 के दौरान कई मैचों में टीम इंडिया की जीत के सूत्रधार रहे विराट कोहली के बारे में सोशल मीडिया पर लोगों की बातें बंद ही नहीं हो रही हैं, और वे लगातार उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं... लेकिन साथ ही कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो विराट की पूर्व महिला-मित्र तथा बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बारे में भी लगातार बातें कर रहे हैं, और इसी बात से गुस्साकर विराट ने सोमवार को ट्वीट कर ऐसे लोगों को लताड़ा...


विराट ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर लिखा, "लगातार बिना रुके अनुष्का शर्मा के पीछे पड़े रहने वालों को शर्म आनी चाहिए... कुछ तो रहम करो... उसने (अनुष्का ने) हमेशा मुझे सकारात्मकता ही दी है..."
इसके साथ ही विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर भी विस्तृत पोस्ट लिखा, और कहा, "उन लोगों को शर्म आनी चाहिए, जो बेहद लंबे अरसे से हर गलत और नकारात्मक चीज़ को अनुष्का से ही जोड़ डालते हैं... उन लोगों को खुद को पढ़ा-लिखा कहने में शर्म आनी चाहिए... जब मेरे खेल में मैं कैसा प्रदर्शन करता हूं, उसका अनुष्का से कोई लेना-देना नहीं है, उसे दोषी ठहराने वालों को शर्म आनी चाहिए... अगर उन्होंने कुछ किया है, तो वह है कि उन्होंने मुझे प्रेरित किया, और हमेशा मुझे सकारात्मकता दी... यह बात मैं बहुत पहले कह देना चाहता था... उन लोगों को शर्म आनी चाहिए, जो मज़ाक उड़ाते हैं... और हां, मुझे इस पोस्ट के लिए किसी तरह का सम्मान नहीं चाहिए, बल्कि कुछ तरस खाइए, और उनका (अनुष्का शर्मा का) सम्मान कीजिए... अपनी बहन या गर्लफ्रेंड या पत्नी के बारे में सोचिए, वह कैसा महसूस करेंगी, अगर कोई उनके पीछे पड़ा रहे, और बहुत सहजता से किसी भी समय सार्वजनिक रूप से उनका मज़ाक उड़ाए..."

No comments:

Post a Comment